Automobile

28 के बेस्ट माइलेज के साथ मार्केट में आ रही 7-Seater वाली Maruti Grand Vitara की धुँआधार फीचर्स वाली कार

28 के बेस्ट माइलेज के साथ मार्केट में आ रही 7-Seater वाली Maruti Grand Vitara की धुँआधार फीचर्स वाली कार। जानकारी के लिए बता दे की अब ये मारुति भारतीय मार्केट की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी बताई जा रही है। आप भी maruti के एक शानदार कार की तलाश में हो तो आपके लिए एक शानदार आप्सन भी मिल सकता है।




Maruti Grand Vitara Price

Maruti Grand Vitara की रेंज भारतीय मार्केट में 13.15 लाख से 20.09 लाख एक्स शोरूम तक बताई जा रही है। भारतीय मार्केट में कुल 6 वेरिएंट Sigma, Delta, Zeta, Zeta+, Alpha ओर अल्फा+ शामिल है। जिसके साथ ही अब उसमे कुल 10 कलर के आप्सन भी दिए जायेगे।

टनाटन माइलेज के साथ XUV 700 की बोलती बंद करने आ गयी Toyota Fortuner की 7-सीटर वाली ब्रांडेट कार

Maruti Grand Vitara Features List

सुविधाओं में इसे 9 इंच टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही। अन्य हाईलाइट में वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, बहुत से कलर आप्सनो के साथ एंबिएंट लाइटिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ आगे की और हवादार सीट, हेड उप डिस्प्ले और बेहतरीन साउंड सिस्टम मिलता है।

Advance फीचर्स के साथ launch हुई मात्र 6,213 रुपय में Yamaha MT 15 की लाजवाब बाइक

Maruti Grand Vitara Safety Features

Maruti Grand Vitara के फीचर्स के तौर पर अब उसे सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ABS के साथ EBD, 360 डिग्री कैमरा, हिल हॉल एसिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सेट एंकर भी मौजूद किये जा रहे।28 के बेस्ट माइलेज के साथ मार्केट में आ रही 7-Seater वाली Maruti Grand Vitara की धुँआधार फीचर्स वाली कार।

इंडियन मार्केट में मचायेगा तांडव iPhone 16 Pro Max वाला smartphone फोटोग्राफी भी होगी धुआधार

Maruti Grand Vitara Engine

Maruti Grand Vitara को संचालित करने के लिए 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन का भी उपयोग किया जायेगा। जिसके बीच में 1.5 लीटर स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन के आप्सन भी दिए जायेगे। जो की 103 बीएचपी और पहले वाला 116 बीएचपी का पावर जेनरेट करने में भी सफल होंगे। जिसके सिवाय अब ये ग्रैंड विटारा को 3 ड्राइविंग मोड़ भी मिलते हैं। जिसमें पेट्रोल, हाइब्रिड और प्योर इलेक्ट्रिक मोड़ शामिल है।

1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन के आप्सन को सीएनजी तकनीकी में भी पेश किया जायेगा। साथ ही इसके इंजन 87.83 बीएचपी और 120.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी।केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *